मनोरंजन

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 13 Akshay Kumar Tiger Shroff Film Thirteenth Day Second Tuesday Collection

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 13: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी थी. ये मूवी काफी उम्मीदों के साथ ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म के बज को देखते हुए लग रहा था कि ये एक्शन थ्रिलर बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी और कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी.

हालांकि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और इसी के साथ ये फिल्म रिलीज के दो हफ्ते पूरे होने से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो चुकी है.चलिए यहां जानते हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 13वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

बड़े मियां छोटे मियां ने रिलीज के 13वें दिन कितनी की कमाई?
बड़े बजट की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साल 2024 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते भी नहीं हुए हैं और इसकी कमाई करोड़ों से लाखों में सिमट गई है. आलम ये है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को वीकडेज में सिनेमाघरों में दर्शक नसीब नहीं हो रहे हैं और इसी के साथ ये फिल्म चंद लाख कमाने के लिए भी संघर्ष कर रही हैं.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पहले दिन 15.65 करोड़ से खाता खोला था. इसके बाद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने पहले हफ्ते में 49.9 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में है. जहां दूसरे शनिवार फिल्म ने 1.7 करोड़ कमाए तो दूसरे रविवार 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया. दूसरे मंडे ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने 85 लाख की कमाई की. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 13वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 13वें दिन 80 लाख का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की 13 दिनों की कुल कमाई अब 56.80 करोड़ रुपए हो गई है.

बॉक्स ऑफिस पर टूट रही बड़े मियां छोटे मियां की सांसें
‘बड़े मियां छोटे मियां’ का दिवालिया निकल चुका है. 300 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी ये फिल्म रिलीज के 13 दिन बाद भी आधी लागत तो दूर साठ करोड़ भी नहीं कमा पाई है. वहीं अब तो ये फिल्म चंद लाख भी मुश्किल कमा रही है ऐसे में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बॉक्स ऑफिस पर अब टिकना मुश्किल लग रहा है. फिल्म की परफॉर्मेंस को देखते हुए ये अब पर्दे से उतरती हुई नजर आ रही है.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने अहम किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें: –‘ये बहुत भयानक चीज है…’, जब बचपन में कपिल शर्मा की मेंटल हेल्थ पर पड़ा बुरा असर, कॉमेडियन ने किया था खुलासा

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button