विश्व

Chinese Brother Sister Sibling Return 30 Brand New IPhone 14 Worth Of 24 Lakh Found In Trash Bin

Chinese Sibling Found IPhone: चीन में एक भाई-बहन की जोड़ी ने ईमानदारी की मिसाल पेश की. उन्होंने लगभग 24 लाख कीमत के 30 नए iPhone 14 प्रो मोबाइल मिलने के बाद पुलिस को तुरंत सूचना दे दी. भाई-बहन की जोड़ी को अपने अपार्टमेंट परिसर के भीतर मौजूद कूड़ेदान में 30 नए  iPhone 14 प्रो मोबाइल मिले. ये घटना बीते महीने की 7 जुलाई की है, जब उन्हें 24 लाख रुपये कीमत के फोन मिले.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, चीन के हेनान प्रांत के रहने एक लड़के को दो कूड़ेदानों में फोन मिले. उस लड़के ने पहले इस बात की जानकारी अपनी बड़ी बहन को दी. इसके बाद भाई-बहनों ने मिलकर दो कूड़ेदानों से 30 iPhone 14 प्रो बरामद किए.
 
डिलीवरी मैन ने फोन गलती से छोड़ दिया
चीन में भाई-बहनों फोन मिलने की जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस तुरंत अपार्टमेंट पहुंची, जहां से उन्होंने फोन को कब्जे में लेकर फोन के असली मालिक के बारे में पता लगाया. पुलिस ने जांच की तो उन्होंने पाया कि फोन गलती से लियू नाम के एक डिलीवरी मैन ने छोड़ दिया था. उसने कचरे के डिब्बे के ऊपर पांच बक्से रखे थे, जिनमें से हर बक्से में 10 नए आईफोन 14 प्रो मॉडल थे.

लियू को अपनी गलती का एहसास हुआ. उन्होंने दावा किया कि वह मोबाइल फोन के खो जाने डर से घबरा गया था. उस डर था कि वो कभी भी इतनी कीमत नहीं चुका पाएगा.

क्लीनर ने फोन को कूड़ेदान में फेंका
पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पाया कि लियू ने पांच बक्सों को कचरे के डिब्बे में छोड़ दिया था. फोने के छोड़े जाने के दो घंटे बाद एक क्लीनर ने फोन को कूड़ेदान में ही फेंक दिया था. मिस्टर लियू की कंपनी ने क्लीनर से संपर्क किया तो उसने स्वीकार किया कि उसने कार्डबोर्ड बॉक्स निकाले थे और सभी फोन कूड़ेदान में छोड़ दिए था.

ये भी पढ़ें:

India-Pakistan Relations: पापाकिस्तान से कश्मीर को लेकर बात करे भारत नहीं तो भुगतने होंगे गंभीर परिणाम… इस शख्स की खुलेआम इंडिया को धमकी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button