मनोरंजन

Arijit Singh net Worth 400 Crores Charge more than 1 crores but he lives very simple life know interesting facts

Guess Who: बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में इस सिंगर ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है और हर किसी को अपनी सिंगिंग का दीवाना बनाया है. इस गायक पर पूरी दुनिया फिदा है. वहीं ये सिंगर घंटे भर की परफॉर्मेंस के लिए करोड़ों में फीस भी वसूलता है लेकिन असल जिंदगी में ये बेहद सादगी भरा जीवन जीता है. अक्सर इन्हें चप्पल पहने, हाथ में झोला लिए कहीं भी देखा जा सकता है. क्या आप जानते हैं येकौन हैं?

सिंपल लाइफ जीते हैं अरिजीत सिंह
ये सिंगर कोई और नहीं अरिजीत सिंह हैं. अरिजीत सिंह आज बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक हैं. इनके हर गानें हिट रहते हैं और फैंस इनकी आवाज को सुनने के लिए बेताब रहते हैं. फैंस को उन्हें ‘किंग ऑफ प्लेबैक सिंगिंग’ तक कहते हैं.
अरिजीत आज बेहद पॉपुलर हो चुके हैं और वे अपने एक गाने के लिए 1.5 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं. वहीं अगर अरिजीत सिंह की लाइफ स्टाइल  की बात की जाए तो करोड़ों की संपत्ति के बावजूद वे खुद को सेलिब्रिटी नहीं मानते हैं और वे बेहद सिंपल लाइफ जीते हैं. उनके पास कोई कार नहीं हैं. वे अक्सर झोला लिए पैरों में चप्पल पहने हुए बस और ट्रेन नें ट्रैवल करते हुए नजर आते हैं.

अरिजीत सिंह कितनी वूसलते हैं फीस
अरिजीत सिंह ने अपनी मेहनत के दम पर आज अपनी पहचान बनाई हैं. सिंगर की फीस की बात करें तो वे  फिल्म में एक गाने के लिए करीब 8 से 10 लाख रुपए की भारी भरकम फीस वसूलते हैं वहीं अरिजीत लाइव कॉन्सर्ट के लिए करीब 1.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. अरिजीत सिंह बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड सिंगर्स में से एक हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी संपत्ति 57 करोड़ से ज्यादा है. अरिजीत का मुंबई में आलीशान घर भी है. वे देश-विदेश में लाइव-कॉन्सर्ट से भी खूब कमाई करते हैं.

 


अरिजीत सिंह ने की हैं दो शादियां
अरिजीत सिंह की पर्सनल लाइफ की बात करें तो सिंगर ने दो शादिया की हैं. पहली शादी उन्होंने रूपरेखा बनर्जी से थी. हालांकि उनकी ये शादी ज्यादा टिक नहीं पाई. रूपरेखा से तलाक के बाद सिंगर ने अपनी दोस्ट कोयल रॉय को डेट किया और फिर उन्होंने शादी कर ली. अरिजीत सिह के तीन बच्चे हैं. बता दें कि उनकी दूसरी पत्नी कोयल रॉय से अरिजीत की एक सौतेली बेटी भी है.

यह भी पढ़ें : कभी बालों को संवारा, कभी गाल पर किया किस, संगीत सेरेमनी में अपने होने वाले दूल्हे दीपक संग रोमांटिक हुईं आरती सिंह, देखें तस्वीरें

 



Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button