मनोरंजन

zeenat aman marriage divorce affair rumors with former pakistani pm imran khan now trending for this reason

Actress Love Affairs: फिल्मी दुनिया में स्टार्स का लव अफेयर, ब्रेकअप, शादी और डिवोर्स को लेकर चर्चा में रहना है आम बात है. कई सितारों के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी रहे हैं और कई ने दो से तीन बार शादियां की हैं. इस लिस्ट में 70 के दशक की भी एक अदाकारा का नाम शामिल है, जिसने दो बार अपना घर बसाया. यहां तक कि इस हसीना का नाम पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के साथ भी जुड़ा.

ये एक्ट्रेस इन दिनों एक बार चर्चा में हैं और कंट्रोवर्सी में फंस गई हैं. हाल ही में इस अदाकारा ने लिव इन रिलेशनशिप को लेकर बयान दिया था जिसके बाद से विवादों से घिर गई हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं खूबसूरत एक्ट्रेस जीनत अमान की, जिन्होंने 1970 में फिल्म द एविल विथिन से डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने इसी साल फेमिना मिस इंडिया पेजेंट और मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल पेजेंट का खिताब भी अपने नाम किया था.

preview

एक साल में ही टूटी पहली शादी
जीनत अमान की पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलें आईं. एक्ट्रेस ने कई सालों तक संजय खान को डेट करने के बाद उनसे 1978 में शादी रचाई थी. लेकिन शादी के एक साल बाद ही साल 1979 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. 1985 में जीनत अमान ने एक बार फिर अपना घर बसाया. उन्होंने एक्टर मजहर खान से शादी की. लेकिन साल 1998 में मजहर खान का निधन हो गया और वो विधवा हो गईं.

preview

preview

पाकिस्तान के पूर्व पीएम संग जुड़ा नाम
जीनत अमान का नाम पिछले सालों में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान के साथ जुड़ा. कहा जाता है कि जब जीनत अमान लाहौर में थीं तो उनसे इमरान खान के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया. उन्होंने उस वक्त कहा था कि ये पुरानी बातें हैं और इन्हें भूल जाना चाहिए. 


अब इस वजह से चर्चा में जीनत अमान
बता दें कि इन दिनों जीनत अमान लिव इन रिलेशनशिप पर दिए गए स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट करते हुए लिखा था- ‘अगर आप किसी रिश्ते में हैं, तो मैं मजबूती से सपोर्ट करती हूं कि आप शादी करने से पहले एक साथ रहें!’

ये भी पढ़ें: पेट्रोल स्टेशन पर कॉफी बेचकर किया गुजारा, दो बच्चों के पिता संग रहा अफेयर! 5 बार एक्ट्रेस ने जीता नेशनल अवॉर्ड, पहचाना?



Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button