उत्तर प्रदेशभारत

UP: बांके से चेहरे में कई प्रहार और निकाली आखें… लिव इन गर्लफ्रेंड की हत्या कर आरोपी फरार | Bareilly Crime boyfriend killed live in girlfriend in Room-stwd

UP: बांके से चेहरे में कई प्रहार और निकाली आखें... लिव इन गर्लफ्रेंड की हत्या कर आरोपी फरार

गर्लफ्रेंड की हत्या कर आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. रामगंगा नगर कॉलोनी में बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. सहेली की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किराए के कमरे से शव को कब्जे में ले लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतक महिला का नाम पिंकी सागर है. उसकी उम्र 30 साल थी. मृतक पिंकी की मां ने बेटी के बॉयफ्रेंड के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज कराई है.

बरेली पुलिस आरोपी बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है. साथ ही इस पूरे हत्याकांड के मामले की जांच में भी जुट गई है. पुलिस ने बताया कि हरुनगला की रहने वाली पिंकी सागर का पहले पति मदनपाल से करीब 8 साल पहले विवाद हो गया था. तब से वह अपने पति से अलग रह रही थी.

9 साल की बेटी भी रहती थी साथ

वह कुछ दिनों से रामगंगा नगर कॉलोनी में अपने बॉयफ्रेंड जोगेंद्र के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. यहां पर दोनों किराए पर कमरा लेकर सेक्टर सात में रह रहे थे. पिंकी की 9 साल की बेटी मुस्कान भी उनके साथ रहती थी. घटना के समय पिंकी की बेटी मुस्कान हरुनगला में अपनी नानी सावित्री देवी के घर गई हुई थी.

ये भी पढ़ें

पिंकी के कमरे में गई उनकी सहेली

पुलिस ने बताया कि मृतक पिंकी की कैंट की रहने वाली बबली से दोस्ती थी. बबली ने बताया कि शुक्रवार शाम पिंकी उनके घर आई थी और रात में चली गई थी. बबली ने शनिवार को पिंकी को कॉल की जो रिसीव नहीं हुई. इसके बाद दोपहर करीब एक बजे बबली सीधे पिंकी के कमरे पर चली आई. जहां उसने देखा बाहर से दरवाजे पर कुंडी लगी थी. दरवाजा खोला तो अंदर पिंकी का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा हुआ था. चेहरे पर घाव के निशान थे. हत्या करने के बाद आंखे भी निकाल ली गई थीं.

सहेली ने हत्या की जानकारी मां को दी

बबली ने हत्या की जानकारी पिंकी की मां सावित्री को दी. मौके पर पहुंची पिंकी की मां सावित्री ने पुलिस को सूचना दी. इंस्पेक्टर संजय सिंह मौके पर पहुंचे. बॉयफ्रेंड पर ही हत्या का शक जताते हुए पिंकी की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने जोगिंदर नाम युवक के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

10 साल पहले हुई थी शादी

पुलिस की शिकायत में परिजनों ने बताया कि 10 साल पहले पिंकी की शादी काशी धरमपुर के रहने वाले मदनलाल से हुई थी. मदनलाल बाद में बरेली की हरि नगला में रहने लगा था. 8 साल पहले दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग रहने लगे थे. पिंकी की 6 साल की बेटी भी है. इस बीच पिंकी जोगेंद्र नाम के एक लड़के के संपर्क में आ गई और दोनों साथ रहने लगे थे. जोगेंद्र आए दिन पिंकी के साथ शराब पीकर मारपीट करता था.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button