उत्तर प्रदेशभारत

उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, बच्चे को बचाने में कार से जा भिड़ी रोडवेज बस, मौके पर 3 की मौत | Unnao Bus Car Road Accident Driver trying save child many death-stwd

उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, बच्चे को बचाने में कार से जा भिड़ी रोडवेज बस, मौके पर 3 की मौत

उन्नाव में भीषण सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. नेशनल हाईवे में कानपुर से लखनऊ जा रही एक रोडवेज बस बच्चे को बचाने में अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में जा पहुंची. बस की सामने से आ रही अर्टिगा कार से सीधी भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. शवों को बाहर निकालकर उनकी पहचान की जा रही है. हादसा इतना भीषण था कि घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई. हादसे के बाद नेशनल हाइवे पर जाम लग गया.

कानपुर से लखनऊ जा रही थी बस

पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे के नवाबगंज चौकी पास बाबा का ढाबा है. इसी जगह पर दोपहर के करीब तीन बजे ये हादसा हुआ है. राठ बस डिपो की रोडवेज बस यात्रियों को लेकर कानपुर से लखनऊ जा रही थी. अचानक बस के सामने एक बच्चा आ गया. उसे बचाने में चालक ने बस को मोड़ा तो गाड़ी अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चली गई.

ये भी पढ़ें

कार में सवार थे 10 लोग

बच्चे को बचाने के चक्कर में दूसरी साइड सामने से आ रही अर्टिगा कार से बस की सीधी भिड़ंत हो गई. कार में सवार थाना क्षेत्र के रहने वाले सधीरा गांव के 10 लोग बैठे थे. इनमें चार पुरुष, तीन महिलाएं और तीन बच्चे थे. इनमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

जेसीबी की मदद से शवों को निकाला गया बाहर

घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है. अजगैन कोतवाली प्रभारी अवनीश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. स्थानीय लोगों की व जेसीबी की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए नवाबगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button