मनोरंजन

Shah Rukh Khan chak de actress vidya malvade wanted to suicide after death of husband in plane crash

Actress Vidya Malavade: साल 2007 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में वुमन हॉकी टीम के शाहरुख कोच होते हैं. इन वुमन खिलाड़ियों में एक्ट्रेस विद्या मालवडे ने भी खास भूमिका निभाई थी. विद्या मालवडे ने कई फिल्में कीं लेकिन उनकी बेस्ट फिल्म ‘चक दे इंडिया’ ही रही है. इस फिल्म से ही उनको खास पहचान भी मिली.  

जब विद्या मालवडे करना चाहती थी सुसाइड

‘चक दे इंडिया’ एक्ट्रेस विद्या मालवडे आज सोशल मीडिया पर भले ही खुश दिखाई देती हो, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब विद्या अपनी जिंदगी ही खत्म करना चाहती थीं. जी हां एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब उनके पहले पति अरविंद सिंह बग्गा की प्लेन क्रैश में मौत हो गई थी तो उन्होंने अपनी लाइफ को खत्म करने का फैसला कर लिया था.


प्लेन क्रैश में थी पहले पति की मौत

विद्या मालवडे ने खुलासा किया कि, ‘पति की मौत के बाद वह इस कदर डिप्रेशन में चली गई थीं उन्होंने सोच लिया था कि अगर उनके पति पास नहीं आ सकते तो वह खुद उनके पास चली जाएगी. इसके लिए मेडिकल शॉप से विद्या ने काफी सारी नींद की गोलियां खरीद ली. इसके बाद जब वह गोलियां खाने ही वाली थीं तभी उनके पापा पास आए और उन्हें हंसाने लगे. तब मैंने डिसाइड किया कि मैं अपने मम्मी-पापा को परेशान नहीं कर सकती.’


बता दें कि विद्या ने करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित ‘इंतहा’ से की थी. विद्या का जन्म 2 मार्च, 1973 को महाराष्ट्र में हुआ था. विद्या कई सालों से योगा भी सीख रही हैं. उन्हें कई बार अपनी फिटनेस फ्रीक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए भी देखा गया है. विद्या मालवडे को शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में भी रोल प्ले करते देखा जा चुका है. 

 

यह भी पढ़ें: जुड़वा बेटियों को रुबीना दिलैक ने छोड़ा फीड कराना? एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह



Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button