मनोरंजन

Ranbir Kapoor On Uorfi Javed Style Says Bad Taste Not A Big Fan Of This Kind Of Fashion

Ranbir Kapoor On Uorfi Javed: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कजिन सिस्टर और एक्ट्रेस करीना कपूर के टॉक शो What Women Want में मेहमान बनकर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पर्सनल से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. शो के दौरान रणबीर कपूर ने उर्फी जावेद के फैशन स्टाइल लेकर भी बात की. एक्टर ने बताया कि उन्हें उर्फी जावेद का फैशन सेंस बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

बिना चेहरा देखे उर्फी को पहचान गए रणबीर कपूर

शो के सेगमेंट करीना कपूर ने रणबीर कपूर को कई सेलेब्स की फोटोज दिखाई और कहा कि आपको बताना है कि इनका फैशन सेंस अच्छा है या फिर खराब. तस्वीरों में सभी स्टार्स के चेहरे को छुपा दिया गया था. इस दौरान करीना ने रणबीर कपूर को उर्फी जावेद की तस्वीर दिखाई, तो एक्टर ने पूछा ये उर्फी है? करीना ने जवाब में हां कहा. 

मैं इस तरह के फैशन का फैन नहीं हूं

इसके बाद रणबीर कपूर कहते हैं, ‘मैं इस तरह के फैशन का बड़ा फैन नहीं हूं लेकिन मेरा मानना है कि हम आज ऐसी दुनिया में रह रहे हैं जहां पर आप खुद को लेकर सजह है तो फिर ठीक है’. इसके बाद करीना पूछती हैं गुड टेस्ट या फिर बैड टेस्ट? इसके जवाब में एक्टर कहते हैं, ‘बैड टेस्ट’. इसके अलावा शो में रणबीर कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के फैशन सेंस की जमकर तारीफ की.

रणबीर कपूर की फिल्में

रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फिल्म तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. इसमें उन्होंने श्रद्धा कपूर के साथ काम किया है. लव रंजन के निर्देशन में बनी ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है. वहीं, अब रणबीर कपूर एनिमल फिल्म में नजर आएंगे, जिसका डायरेक्शन कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. ये मूवी इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

यह भी पढ़ें-Mrs Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी की फिल्म देखने पहुंची Kajol और Tanisha Mukherjee, एक्ट्रेस को गले लगाए कही ये बात

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button