मनोरंजन

Ranveer Singh Takes Legal Action Against AI-Generated Deepfake Video FIR Filed Confirms Spokesperson

Ranveer Singh Deepfake Video: रणवीर सिंह, चाहे ऑफ-स्क्रीन हों या ऑन-स्क्रीन, अपने चार्म से हमेशा फैंस और दर्शकों को इंप्रेस करते हैं. अपनी शानदार एक्टिंग के साथ रणवीर अपने अलग अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. सेलेब्स आजकल एक नए टारगेट पर आने लगे हैं. उनकी डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. हाल ही में, रणवीर सिंह इंडस्ट्री में बढ़ती प्रॉब्लम के नए टारगेट बनें हैं: एक फेक एआई-जनरेटेड डीपफेक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें कथित तौर पर उन्हें अपने पॉलिटिकल ओपिनियन को रखते हुए देखा जा सकता है. वीडियो देखने ने रियल लग रहा है, जिसमें एक्टर की हाल की वाराणसी ट्रिप को दिखाया गया है, लेकिन ऑडियो को बनाने के लिए एआई का इस्तेमाल किया गया है.

रणवीर को जैसे ही इस वीडियो के बारे में पता चला था तो उन्होंने फैंस को आगाह कर दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके लिखा था- डीपफेक से बचों दोस्तों. अब इस वीडियो के मामले में नया अपडेट सामने आया है. रणवीर ने इस डीपफेक वीडियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

स्पोकपर्सन ने की पुष्टि
रणवीर के डीपफेक वीडियो के बनाने के बारे में लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, जिसमें रणवीर सिंह के ऑफिशियल स्पोकपर्सन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करने की बात की पुष्टि की है. अपडेट के मुताबिक, एक FIR दर्ज की गई है और साइबर क्राइम सेल द्वारा इसकी जांच की जा रही है.

एक स्टेटमेंट जारी करते हुए स्पोकपर्सन ने कहा है, “हां, हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उस हैंडल के खिलाफ FIR दर्ज की गई है जो मिस्टर रणवीर सिंह के एआई-जनरेटेड डीपफेक वीडियो को बढ़ावा दे रहा था.”

बता दें रणवीर से पहले उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो चुकी हैं. रश्मिका मंदाना भी इसका शिकार हुई थीं. उनकी वीडियो बहुत वायरल हुई थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ फेम Manisha Rani का झलका कास्टिंग काउच पर दर्द, बोलीं- ‘उसने मुझे रात को 3 बजे…’

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button