खेल

No ball dispute in CSK vs LSG match after KKR vs RCB in IPL 2024 see viral post

No Ball dispute In IPL 2024: आईपीएल 2024 में अब तक कई मौकों पर बेहद ही साधारण अंपायरिंग देखने को मिली है. कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए टूर्नामेंट के 36वें मुकाबले में नो बॉल पर बड़ा विवाद हुआ था, जब विराट कोहली को बीमर जैसी दिख रही फुलटॉस बॉल पर आउट दे दिया गया था. अब टूर्नामेंट के 39वें मैच में भी नो बॉल को लेकर विवाद छिड़ रहा है, जो चेन्नई और लखनऊ के बीच खेला गया.

कोलकाता और बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच में फुलटॉस नो बॉल के अलावा एक छक्के और पैर की नो बॉल पर विवाद छिड़ा था. मैच के बाद तमाम फैंस ने सोशल मीडिया के ज़रिए आवाज़ उठाते हुए कहा था कि केकेआर के बॉलर ने मुकाबले में एक नो बॉल फेंकी थी, जिसे अंपायर ने नज़रअंदाज़ कर दिया था. लेकिन चेन्नई और लखनऊ के बीच खेले गए मुकाबले में एक ऐसी गेंद को नो बॉल करार दिया गया, जो देखने में बिल्कुल लीगल डिलीवरी लग रही है. 

सोशल मीडिया पर एक तस्वीरे तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें दो हिस्से दिख रहे हैं. निचले हिस्से में कोलकाता और बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच की तस्वीर है, जिसमें दिख रहा है कि गेंदबाज़ लाइन पर पैर रखे बगैर ही गेंद फेंक रहा है. इस गेंद को नो बॉल माना जा रहा था लेकिन अंपायर ने इसे लीगल बॉल माना. 

फिर तस्वीर के दूसरे यानी ऊपरी हिस्से में चेन्नई का बॉलर लाइन के पीछे पैर रखते हुए गेंद फेंक रहा है, लेकिन फिर भी इस गेंद को नो बॉल करार दिया गया था. ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या बेंगलुरु के लिए नियम अलग हैं? आरसीबी के मैच में नो बॉल को लेकर बड़ा विवाद हुआ था. 


 

ये भी पढ़ें…

IND vs PAK: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए टीम इंडिया नहीं जाएगी पाकिस्तान, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा!



Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button