उत्तर प्रदेशभारत

ईद की नमाज पढ़कर आ रहे थे… डंपर ने 5 लोगों को कुचला; दर्दनाक मौत | Dumper crushed 5 people who were going for celebrate eid in pilibhit up stwvs

ईद की नमाज पढ़कर आ रहे थे... डंपर ने 5 लोगों को कुचला; दर्दनाक मौत

पीलीभीत में पांच लोगों की मौत के बाद लोगों ने किया हाईवे जाम

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां चार युवकों समेत एक महिला को डंपर ने कुचल दिया है, जिसके बाद पांचों की मौके पर मौत हो गई है. वहीं डंपर मालिक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. फिलहाल पांच लोगों की मौत के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना के बाद नाराज गांव वाले हाईवे जाम कर विरोध कर रहे हैं. फिलहाल घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी हुई है.

घटना आज यानि 11 अप्रैल की है, जो कि पीलीभीत-हरिद्वार नेशनल हाईवे पर घटी है. यहां थाना जहानाबाद एडोली के रहने वाले उवैश पत्नी शाकरा बेगम, आकिब पुत्र हसीम खान साहिब सहित अरबाज बाइक से घर वापस आ रहे थे. खबरों के मुताबिक, तीनों युवक मस्जिद से नमाज पढ़कर आ रहे थे. इनके अलावा पीलीभीत-हरिद्वार नेशनल हाईवे पर दूसरी बाइक से एक व्यक्ति और महिला भी आ रहे थे.

दोनों बाइक सवारों ने देखा कि एक अनियंत्रित डंपर उनकी तरफ तेजी से आ रहा है. देखते ही देखते यह अनियंत्रित डंपर दोनों बाइक सवारों को कुचलता हुआ चला गया, जिससे मौके स्थल पर चींख-पुकार मच गई. यह सुन वहां इलाके के लोग पहुंच गए, स्थानीय लोगों ने पांचों को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को कॉल कर सूचना दी थी.

ये भी पढ़ें

गांव वालों ने किया हाईवे जाम

इन पांचों लोगों को अस्पताल ले जाए जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने हाईवे जाम कर दिया है. वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है, जहां लोग हाईवे जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत होने की जानकारी मिलने के बाद इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. वहीं ईद के त्योहार के दिन पांच लोगों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button