मनोरंजन

when Parineeti Chopra could not afford ₹4 lakh a month for fitness trainer

Parineeti Chopra Financial Struggles: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म चमकीला को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मेल लीड रोल में थे. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. परिणीति फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं और लगातार इंटरव्यूज दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया.

राज शमानी संग पॉडकास्ट में परिणीति ने फाइनेंशियल स्ट्रगल के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वो शुरुआती दिनों बहुत ज्यादा नहीं कमा रही थी और उस वक्त उन्हें बॉलीवुड करियर  के बारे में दोबारा सोचने की सलाह दी थी अगर वो फिटनेस एक्सपेंस अफोर्ड नहीं कर सकती थी.

परिणीति को किया गया जज

परिणीति ने कहा- मैं बहुत अमीर बैकग्राउंड से नहीं आती. मैं बहुत सिंपल मिडिल क्लास गर्ल हूं. सच कहूं तो मैं बॉलीवुड को समझती नहीं हूं. मुझे नहीं पता था कि मुंबई में लोग कैसे ऑपरेट करते हैं. मेरे हाई फ्लाईंग दोस्त नहीं हैं. मेरे पास ट्रेनर, स्टाइलिस्ट नहीं थे. वहीं जो लोग वहां से आते हैं वो इस दुनिया को अच्छे से जानते हैं और उन्होंने मुझे जज किया.


जब फिटनेस ट्रेनर अफोर्ड नहीं कर सकती थीं परिणीति 

आगे परिणीतिने कहा, ‘मैं ऐसे थी कि मेरे पास 4 लाख रुपये महीने के पे करने के लिए नहीं हैं. मैं इतना पैसा नहीं कमाती हूं. ये मेरी तीसरी फिल्म थी. मुझे याद है कि मेरा एक को-एक्टर जो मुंबई में पैदा हुआ और इस दुनिया को अच्छे से समझता है उसने मुझसे कहा था- तुम फिटनेस ट्रेनर हायर क्यों नहीं कर लेती हो? ये तुम्हारी जॉब के लिए जरुरी है. तो मैंने कहा कि लेकिन मैं ये अफोर्ड नहीं कर सकती. मेरी पहली फिल्म के लिए मुझे 5 लाख रुपये मिले थे, जिससे एक महीने का इन सब चीजों का खर्चा भी नहीं उठा पाती.  तो उसने मुझसे कहा कि अगर तुम अफोर्ड नहीं कर सकती तो तुम्हें इस प्रोफेशन में नहीं होना चाहिए था. मुझे ये कई लेवल पर बहुत गलत लगा था.’

एक्ट्रेस ने उस समय को भी याद किया जब वो बिजनेस और फर्स्ट क्लास में फ्लाई भी नहीं करती थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनकी लाइफ में बहुत समय के बाद हुआ. अपनी पांचवी फिल्म पूरी करने के बाद और अपने बैंक अकाउंट देखने के बाद उन्हें ये एहसास हुआ कि अब वो जूते और बैग अफोर्ड कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Krishna Mukherjee ने शुभ शगुन के मेकर्स पर लगाया था हैरेस करने का आरोप, अब शो के प्रोड्यूसर ने किया रिएक्ट



Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button