उत्तर प्रदेशभारत

UP: 5 दिन पहले जमानत पर आए युवक की सिर कुचलकर हत्या, सूखे कुएं में मिला शव | A Man who came on bail Five Days Ago, was murdered by crushing his head, dead body found in a dry well In UP’s Ghazipur

UP: 5 दिन पहले जमानत पर आए युवक की सिर कुचलकर हत्या, सूखे कुएं में मिला शव

युवक की सिर कुचलकर हत्या

यूपी के गाजीपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी. करीब पांच दिन पहले जमानत पर आए युवक की सर कूच कर हत्या कर दी गई. शव प्राथमिक विद्यालय के पास एक सूखे कुएं में मिला. इसकी जानकारी उस वक्त हुई जब एक बकरी चराती हुई महिला वहां पहुंची और खून के धब्बे देखे. इसकी जानकारी उसने आसपास के लोगों को दी. एक हफ्ते पहले ही अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ भुड़कुड़ा पुलिस ने मृतक को जेल भेजा था.

इसके बाद पांच दिन पहले वह जमानत पर जेल से बाहर आया था. मृतक का अर्ध नग्न अवस्था में शव मिला है. मृतक का नाम विशाल है. जानकारी के मुताबिक विशाल का एक लंबा आपराधिक इतिहास रहा है और आगामी क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने की भी वह तैयारी कर रहा था. भूडकुड़ा कोतवाली के रामबन आंखड़ा के शिवरामपुर गांव निवासी विशाल यादव का शव सुबह नौ बजे बकरी चराने गई महिला ने देखा.

दो भाइयों में बड़ा था मृतक

शव की सूचना पर खोजबीन कर रहे परिजन मौके पर पहुंचे और दहाड़े मारकर रोने बिलखने लगे. जानकारी पर कोतवाल तारावती पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद रस्सी के सहारे शव को कुएं से बाहर निकलवाया और भीड़ को संभालते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक विशाल दो भाइयों में बड़ा था. शुक्रवार की देर शाम भुड़कुड़ा बाजार से घर का सामान लेकर घर पहुंचा था. लगभग 9 बजे के करीब वह शौच के लिए गया था. उसी दौरान किसी का फोन आया और फोन पर बात करते हुए दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित प्राथमिक विद्यालय पर पहुंचा.

मृतक का था आपराधिक इतिहास

परिजनों का कहना है की इसी दौरान प्राथमिक विद्यालय पर विशाल की निर्मम तरीके से हत्या की गई. विद्यालय के मेढ़ी पर 20 मीटर तक खून के छींटे लगे हुए थे. साथ ही विद्यालय के पास से स्टील का रॉड, कुदारी का वेट, आरो और कोल्ड ड्रिंक की खाली बोतल और बैठने के लिए एक प्लास्टिक भी मौके से बरामद हुई. विशाल के ऊपर कई आपराधिक मुकदमे भी दर्ज थे. घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र के साथ फॉरेंसिक टीम भी पहुंचकर खून के धब्बे की जांच कर रही है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button