खेल

Matthew Hayden On Sanju Samson And T20 World Cup Message To Ajit Agarkar Latest Sports News

Matthew Hayden On Sanju Samson: आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन शानदार रहा है. संजू सैमसन ने अपनी कप्तानी के अलावा बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया है. लखनऊ सुपर जाएंट्स को राजस्थान रॉयल्स ने 7 विकेट से हराया. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने 33 गेंदों पर 71 रनों की मैच विनिंग इनिंग खेली. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 4 छक्के जड़े. वहीं, इस जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स ने प्वॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. अब राजस्थान रॉयल्स के 9 मैचों में 16 प्वॉइंट्स हैं. इस तरह दूसरे नंबर पर काबिज कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 6 प्वॉइंट्स का बड़ा फासला है.

‘संजू सैमसन को नजरअंदाज किया जाता है…’

वहीं, लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ संजू सैमसन की शानदार पारी के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज मैथ्यू हेडन ने बड़ा बयान दिया. मैथ्यू हेडन का मानना है कि टीम इंडिया के संजू सैमसन के प्रदर्शन को कई बार नजरअंदाज किया जाता है. मैं इस बात को पिछले तकरीबन 10 सालों से लगातार कह रहा हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह संजू सैमसन बल्लेबाजी करते हैं, वह वाकई काबिलेतारीफ है. इस बात का नजारा पेश आज लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ संजू सैमसन ने पेश किया. इसके अलावा मैथ्यू हेडन का कहना है कि टी20 वर्ल्ड कप टीम के लिए संजू सैमसन को भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए.

ऑरेंज कैप की रेस में संजू सैमसन दूसरे नंबर पर पहुंचे

बहरहाल, लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ शानदार पारी के बाद संजू सैमसन ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे नंबर पर काबिज हो गए हैं. संजू सैमसन के नाम 9 मैचों में 77 की एवरेज से 385 रन दर्ज है. वहीं, विराट कोहली ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर काबिज हैं. विराट कोहली 9 मैचों में 61.43 की एवरेज से 430 रन बना चुके हैं. लेकिन अब संजू सैमसन से विराट कोहली को कड़ी टक्कर मिल रही है. लिहाजा, यह देखना मजेदार होगा कि इस रेस में बाजी कौन मारता है?

ये भी पढ़ें-

PSL में हीरो IPL में ज़ीरो… ल्यूक वुड के नाम दर्ज ‘शर्मनाक’ रिकॉर्ड, मुंबई के लिए बने सबसे महंगे गेंदबाज़

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button