मनोरंजन

Kajol fan was claimed for being rude to her austic brother know what she said

Fan got angry with Kajol: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. काजोल अपनी बातों को खुलकर कहना पसंद करती हैं. फैंस से भी वो अच्चे से इंट्रैक्ट करती हैं लेकिन एक ऐसी फैन है जो उनसे बहुत नाराज हुई. उसने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लंबा पोस्ट लिखा और बताया कि काजोल ने उनके भाई (जो मानसिक रूप से कमजोर है) के साथ गलत व्यवहार किया है. काजोल को लेकर फैन ने लंबे पोस्ट में कई आरोप लगाए.

काजोल को लेकर उस फैन ने एक लंबा पोस्ट लिखा और बताया कि काजोल का बिहेवियर कैमरे के पीछे कैसा है. उन्होंने खुद को काजोल का बहुत बड़ा फैन बताया लेकिन इस घटना के बाद से उनके मन में एक्ट्रेस के लिए नफरत भी जाहिर की.

फैन ने एक्ट्रेस काजोल के बारे में क्या कहा?

फैन ने काजोल के लिए कहा, ‘मैं अपने भाई से बहुत प्यार करती हूं. वो एक मानसिक रूप से अस्वस्थ है, और ये उनकी लाइफ का कठिन समय है. कई सालों से वो इसी में है लेकिन आखिरकार अपनी उस कमी को एक्सेप्ट करके उन्होंने कुछ काम करने का मन बनाया. जुहू के एक रेस्टोरेंट में उन्हें कुछ लोगों की मदद से नौकरी मिल गई और इस चीज से वो बहुत खुश हुए. पिछले कुछ महीनों से उनकी नौकरी चल रही है और वो इससे बहुत ज्यादा खुश हैं.’


उस पोस्ट में आगे लिखा था, ‘वो काजोल के बहुत बड़े फैन हैं. और वो बार-बार उनकी दिलवाले और माई नेम इज खान जैसी फिल्में देखा करते हैं. वो फिल्में उन्हें काफी खुशियां देती हैं. कल, काजोल अपने कुछ दोस्तों के साथ उस रेस्टोरेंट में आईं जहां मेरे भाई काम करते हैं. मेरे भाई ने उन्हें पूरी सर्विस दी, डिनर कराया और बिल लेकर काजोल के पास गए. मेरे भाई चाहते थे कि वो काजोल को भविष्य के लिए बेस्ट विशेज देना चाहते थे और बताना चाहते थे कि वो उनके फैन हैं. मेरा भाई इतना खुश हुआ कि उनके सामने रोने लगा लेकिन काजोल ने कहा, ‘हो गया? अब नौटंकी बंद करो और बिल लो.’ बाद में काजोल ने उनकी शिकायत मैनेजर से भी की.’

इसके बाद उन्होंने काजोल को ऐसे बिहेव करने के लिए उल्टा-सीधा उस पोस्ट में लिखा. हालांकि, ये वाकया साल 2022 का है लेकिन रेडिट पर ये काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: फिल्मों के हैं शौकीन तो OTT पर देख डालिए ये 8 अंटररेटेड फिल्में, कहानी के साथ दिखेगी कमाल की एक्टिंग



Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button