मनोरंजन

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 12 Akshay Kumar Tiger Shroff Film Twelfth Day Second Monday Collection net in India

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 12: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया था लेकिन ये भी फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद दर्शकों की कसौटी पर खरी नहीं उतरी और इसी के साथ इस बड़े बजट की फिल्म के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बेहद निराशाजनक हैं. फिल्म कमाई के मामले में बेहद पिछड़ चुकी है और रिलीज के दूसरे हफ्ते में पहुंचने के बाद भी ये फिल्म 60 करोड़ की कमाई नही कर पाई है. चलिए यहां जानते हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 12वें दिन यानी सेकंड मंडे को कितना कलेक्शन किया है.

बड़े मियां छोटे मियां’ ने 12वें दिन कितनी की कमाई
‘बड़े मियां छोटे मियां’ काफी उम्मीदों के साथ रिलीज हुई थी. फिल्म के बज को देखकर ऐसा लग रहा था कि ये बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी हालांकि हुआ इसका उल्टा. दरअसल फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से कुछ खास रिव्यू नहीं मिला. इसके बाद फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर तो ठीक ठाक कमाई की लेकिन उसके बाद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की जैसे हवा ही निकल गई. अब इस एक्शन पैक्ड फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिल रहे हैं और इसी के साथ इस फिल्म के चंद करोड़ कमाने में भी पसीने छूट रहे हैं.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पहले दिन 15.65 करोड़ से खाता खोला था. इसके बाद फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 49.9 करोड़ रुपए रहा. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में हैं. जहां सेकंड फ्राइडे ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने 1.4 करोड़ की कमाई की तो दूसरे शनिवार फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपए कमाए. वहीं सेकंड संडे फिल्म ने 2.5 करोड़ का कलेक्शन किया. अब फिल्म की रिलीज के 12वें दिन यानी सेकंड मंडे की कमाई के शरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 12वें दिन यानी सेकंड मंडे को 1 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का 12 दिनों का कुल कलेक्शन अब 56.55 करोड़ रुपए हो गया है.

थमती नजर आ रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई
‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई की रफ्तार काफी धीमी हो चुकी है. फिल्म कछुए की चाल से बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. फिल्म के लिए चंद करोड़ की कमाई करने में भी पसीने छूट रहे हैं. ऐसे में अब ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बॉक्स ऑफिस पर पैकअप होता हुआ नजर आ रहा है. इसी के साथ ये फिल्म साल 2024 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बन चुकी है.

बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं. वहीं पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म ने अपने विलेन के किरदार से चौंकाया है. फिल्म की अन्य स्टार कास्ट में मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय बोस भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: इन हसीनाओं ने सलमान खान की फिल्मों से किया था बॉलीवुड में डेब्यू, फिर भी करियर हुआ फ्लॉप

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button