उत्तर प्रदेशभारत

साली ने मांगा जूता चुराई का नेग, कर दिया इनकार… मंडप में पिट गए जीजा और बाराती | amroha fight between bride and groom side over giving money for stolen shoes at wedding stwas

साली ने मांगा जूता चुराई का नेग, कर दिया इनकार... मंडप में पिट गए जीजा और बाराती

बारात में दूल्हा-दुल्हन पक्ष में जमकर हुई मारपीट.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर शादी के मंडप में विवाह संपन्न होने के बाद जूते चुराई के नेग के लेन-देन को लेकर दूल्हे और दुल्हन पक्ष के लोगों में विवाद हो गया. इस दौरान विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. लोगों ने शादी समारोह में आई एक कार में तोड़फोड़ कर दी. मारपीट की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि दोनों पक्षों में बिना किसी कानूनी कार्रवाई के समझौता हो गया.

दरअसल, पूरा मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र का है. कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक ही व्यक्ति की दो बेटियों की शादी एक ही दिन हो रही थी. साथ ही शादी का कार्यक्रम भी एक ही मंडप में संपन्न हो रहा था. विवाह कार्यक्रम संपन्न होने के बाद एक दूल्हे के जूता चुराई के नेग के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान दूल्हे पक्ष और का दुल्हन पक्ष के लोग आमने सामने आ गए.

बारात में आई कार में भी की गई तोड़फोड़

देखते ही देखते दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया. हमले में दूल्हे और बारातियों के साथ मारपीट की गई. हमले के दौरान बारात में आई एक कार में भी तोड़फोड़ कर दी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि कार में तोड़फोड़ की जा रही है. यही नहीं एक-दूसरे पर कुर्सियां तक फेंकी जा रही हैं. मारपीट के दौरान दूल्हा और दुल्हन दोनों पक्ष के पांच लोग घायल भी हो गए.

मारपीट में दोनों पक्षों से 5 लोग हुए घायल

मारपीट के दौरान ही किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर बामुश्किल मामला शांत कराया. साथ ही मारपीट में घायल हुए पांचों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि मामले में बिना किसी कानूनी कार्रवाई के ही दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया. जूते चुराई के नेग को लेकर हुई मारपीट की घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय भी बनी हुई है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button