उत्तर प्रदेशभारत

बेटे का किया कत्ल… लाश जलाई, हड्डियों को फेंका तालाब में; बाप ने कुबूला रौंगटे खड़े कर देने वाला जुर्म | father murdered son burnt dead body bones thrown in pond Lakhimpur Kheri news stwma

बेटे का किया कत्ल... लाश जलाई, हड्डियों को फेंका तालाब में; बाप ने कुबूला रौंगटे खड़े कर देने वाला जुर्म

प्रतीकात्मक तस्वीर.

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी बाप ने अपने बेटे की हत्या कर दी. उसके शव को जला डाला और हड्डियां तालाब में बहा दी. मृतक की पत्नी ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया है. उसकी निशानदेही पर तालाब से मृतक की हड्डियां निकाली गई हैं. पुलिस आरोपी से हत्या के कारणों की पूछताछ कर रही है. वहीं, घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं.

पुलिस को चार दिन पहले मृतक के गायब होने की सूचना उसकी पत्नी ने दी थी. उसने अपने ससुर यानि मृतक के पिता पर हत्या करने का आरोप लगाया था. पुलिस ने शक होने पर उसे हिरासत में लिया. पूछताछ करने पर आरोपी ने हत्या किए जाने और शव को जलाने की बात स्वीकार की. फिलहाल आरोपी ने हत्या करने की वजह का खुलासा नहीं किया है. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

हत्या कर खेत में जलाया शव, तालाब में फेंकी अस्थियां

रौंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना जिले के मितोली थाना इलाके के गांव गनेशपुर की है. यहां की रहने वाली नीलम देवी ने 20 अप्रैल को पुलिस से शिकायत की थी. नीलम ने बताया था कि उसका पति विजेंद्र कुमार कई दिनों से गायब है. उसने अपने ससुर राम नक्षत्र पर पति को गायब करने का आरोप लगाया था. पुलिस ने राम नक्षत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने पुलिस को बताया कि उसके बेटे विजेंद्र की मौत हो गई थी. उसके शव को जलाकर अस्थियां पास के तालाब में फेंक दी.

पुलिस ने तालाब से निकली हड्डियां

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर तालाब से हड्डियां बरामद की. उन्हें जांच के लिए भेजा गया है. मितोली थाना इंचार्ज राजू राव ने बताया कि बाप और बेटा शराब का नशा करते थे. आए दिन घर में विवाद होता था. पति और पत्नी के बीच इसी बात को झगड़ा होता रहता था. होली वाले दिन पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था, जिससे नाराज होकर पत्नी नीलम अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई. उसके बाद घर में बाप-बेटे में विवाद हो गया और बाप ने बेटे की हत्या कर दी. उसके शव को खेत में जलाया और सुबूत मिटाने के लिए अस्थियों को गांव के तालाब में फेंक दिया.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button