उत्तर प्रदेशभारत

आपकी वजह से मेरे टिकट में हो रही देरी…बृजभूषण सिंह ने किस पर लगाया आरोप | Kaiserganj MP Brij Bhushan Sharan Singh blames media for delay in BJP naming candidate from Lok Sabha seat

आपकी वजह से मेरे टिकट में हो रही देरी...बृजभूषण सिंह ने किस पर लगाया आरोप

बृजभूषण शरण सिंह

कैसरगंज से बीजेपी के मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मेरे टिकट में देरी के लिए मीडिया जिम्मेदार है. गोंडा में मीडिया से बातचीत में बृजभूषण शरण सिंह ने बताया टिकट की चिंता मेरी है. आप लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप लोगों की वजह से मेरी उम्मीदवारी की घोषणा में देरी हो रही है.

बता दें कि भाजपा ने अभी तक कैसरगंज से अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. कैसरगंज में पांचवें चरण में 20 मई को मतदान है. भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह दरअसल गोंडा में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुसलमानों से मिलना और उनके घर जाकर ईद मनाना कोई अपराध नहीं है.

धर्म के आधार पर राजनीति नहीं करता

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मैंने कभी भी धर्म के आधार पर राजनीति नहीं की. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से अपील की कि वे हर चीज को राजनीति से न जोड़ें. सिंह ने कहा कि मैं समाज को जाति, धर्म और संप्रदाय के आधार पर बांटकर राजनीति नहीं करता. बता दें कि भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप हैं.

बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह कैसरगंज से तीन बार के सांसद हैं. महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद उनके टिकट में देरी हो रही है. बीजेपी ही नहीं किसी भी राजनीतिक दल ने यहां से अपनी उम्मीदवारी अभी तक तय नहीं की है. इंडिया गठबंधन की तरफ से कैसरगंज सीट सपा के पास है.

सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि अगर बीजेपी बृजभूषण शरण को यहां से टिकट नहीं देती तो वो सपा की तरफ रुख कर सकते हैं. कैसरगंज लोकसभा सीट लंबे समय तक सपा के पास थी. सपा के कद्दावर और मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे बेनी प्रसाद वर्मा यहां से लगातार 4 बार चुनाव (1996-2004) जीते. 2009 में यह सीट भाजपा के खाते में आ गई. बृजभूषण शरण सिंह सांसद बने.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button