मनोरंजन

Alia Bhatt live in one bedroom flat did not have toys in Childhood but now has 550 crores networth

Guess Who: तस्वीर में दिख रही ये बच्ची आज बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस बन चुकी है. इस अदाकारा ने अपने अब तक के करियर में तमाम सुपर-डुपर हिट फिल्में दी हैं और अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है. यहां तक कि इस एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के लिए नेशनल अवॉर्ड सहित कई पुरस्कार अपने नाम किए हैं. आज ये कई करोड़ों की मालकिन हैं हालांकि इस एक्ट्रेस का बचपन काफी गरीबी में गुजरा था.

गरीबी में बीता आलिया का बचपन
बता दें कि तस्वीर में दिख रही जिस बच्ची की हम बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं आलिया भट्ट हैं. आलिया आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. लेकिन इस अदाकारा ने काफी तंगी में बचपन बिताया था. एक्ट्रेस की मां और दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान ने खुद इस बात का खुलासा किया था. दरअसल द नॉड मैग के लिए आलिया के साथ बातचीत में सोनी ने उस समय के बारे में बात की थी जब आलिया बच्ची थी. सोना ने बताया कि उनके पति निर्देशक महेश भट्ट हमेशा काम में बिजी रहते थे.

उन्होंने कहा, ”उस वक्त मुझे सिंगल पेरेंट जैसा महसूस होता था. महेश सपोर्टिव थे, लेकिन वह काम में बहुत बिजी रहते थे, एक दिन में तीन फिल्मों की शूटिंग करते थे. मुझे याद है कि शाहीन सिर्फ तीन हफ्ते की थी जब वह एक शूटिंग के लिए चले गए थे, और मेरे हाथ में सचमुच एक बच्चा रह गया था, जिसने रात में सोने से इनकार कर दिया था.”

 


बचपन में आलिया के पास खेलने का कमरा नहीं था
सोनी ने आगे कहा था, “उस समय हम एक छोटे से एक बेडरूम वाले फ्लैट में रहते थे. हमारे पास बहुत सारा पैसा नहीं था, हम यंग थे, हम इसे बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे. लेकिन बच्चों को बहुत प्यार से पाला गया. हमारे पास स्मार्टफोन नहीं थे-अरे, आलिया के पास खेलने का कमरा भी नहीं था. लेकिन तब, लाइफ सिंपल थी.

 


आलिया की 550 करोड़ की है नेटवर्थ
आलिया का बचपन बेशक गरीबी में बीता हो लेकिन एक्ट्रेस आज 550 करोड़ की मालकिन हैं. अपने 12 साल के करियर में आलिया ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और वे बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं. एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ की फीस वसलूती हैं. वहीं वे विज्ञापनों के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

आलिया ब्रांड एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करती हैं. आलिया का खुद का इटरनल सनसाइन नाम से एक प्रोडक्शन हाउस भी है. इसके अलावा एक्ट्रेस का क्लोदिंग ब्रांड भी है. आलिया ने साल 2021 में एक अगरबत्ती बनाने वाली कंपनी Phool में भी इनवेस्टमेंट किया था.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत, हेमा मालिनी और पवन सिंह के पास है पीएम मोदी से ज्यादा कैश, नॉमिनेशन में खुलासा



Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button