उत्तर प्रदेशभारत

UP: अमेठी में कांग्रेस ऑफिस के बाहर तोड़ फोड़, पार्टी नेता बोले हार के डर से बौखलाई BJP | UP Amethi congress office Bullies vandalized cars Party leader Protest stwn

UP: अमेठी में कांग्रेस ऑफिस के बाहर तोड़-फोड़, पार्टी नेता बोले- हार के डर से बौखलाई BJP

अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर तोड़फोड़

उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर कुछ उपद्रवियों ने जमकर तोड़-फोड़ की है. तोड़-फोड़ करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस गुंडागर्दी का सड़क पर प्रदर्शन करके विरोध किया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला अमेठी में गौरीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत बने केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय का है. यहां पर कार्यालय के बाहर कई गाड़ियां खड़ी थीं. अचानक कुछ दबंग नशे की हालत में मौके पर पहुंचे और गाड़ियों में तोड़-फोड़ करने लगे. जब कार्यालय के अंदर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाहर तोड़-फोड़ की आवाज सुनी तो बाहर पहुंचे. तब तक करीब 6-7 गाड़ियों को बदमाश तोड़ चुके थे.

इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दबंगों को दौड़ा दिया. इसके बाद सभी बदमाश मौके से तुरंत ही फरार हो गए. इस घटना के बाद से सभी कांग्रेसियों में जमकर रोष है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के बाहर इस तरह की तोड़फोड़ का जमकर विरोध किया. पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया.

कांग्रेस ने किया ट्वीट

यूपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर इस घटना को लेकर ट्वीट किया गया है. कंग्रेस ने लिखा है, ‘हार के डर से बीजेपी बौखला गई है.’ कांग्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है कि जिस वक्त तोड़-फोड़ हुई उस वक्त जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल कांग्रेस ऑफिस में ही मौजूद थे. उसी वक्त गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है. कांग्रेस ने अपने पोस्ट में पुलिस-प्रशासन पर कोई कार्रवाई नहीं करने के आरोप भी लगाए हैं. नीचे इसमें यह भी लिखा है कि कांग्रेस पार्टी और ‘राहुल गांधी के ‘बब्बर शेर’ किसी से डरते नहीं.’

पुलिस ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

गौरीगंज थाना प्रभारी शिवाकांत तिवारी ने बताया कि कल रात कांग्रेस कार्यालय के बाहर तोड़फोड़ की गई है. शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस जांच के साथ साक्ष्य इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है. बदमाशों की शिनाख्त होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.



Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button