खेल

Ashes 2023 ENG Vs AUS England Rehan Ahmed’s Fantastic Fielding Effort To Save Six At Boundary Line Watch Video

Rehan Ahmed’s Fantastic Fielding Effort: एशेज़ 2023 का दूसरा टेस्ट मैच लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जा रहा है. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में 4 दिन पूरे हो चुके हैं. मैच के चौथे दिन इंग्लैंड के रेहान अहमद ने शानदार फील्डिंग का मुज़ाहिरा पेश किया. रेहान मैच में सब्सीट्यूट फील्डर के रूप में मैदान पर आए थे. इसी बीच उन्होंने अपनी ज़बरदस्त फील्डिंग एफर्ट से टीम के लिए छक्का बचाया. 

रेहानी की इस शानदार फील्डिंग का वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाउंड्री लाइन के करीब खड़े रेहान अहमद की ओर गेंद आई. पहले कुछ देर रेहान ने गेंद को अच्छी तरह देख और समझा गेंद कहां जा रही है. फिर आखिरी वक़्त पर हवा में उछलकर गेंद को हाथ से मारकर बाउंड्री के बाहर जाने से रोका. 

इस दौरान रेहान बाउंड्री के अंदर गिर गए, लेकिन वे अपनी टीम के लिए 5 रन बचाने में कामयाब रहे. इस बीच ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ भागकर सिर्फ एक ही रन ले सके. यह शॉट ऑस्ट्रेलिया की ओर से बल्लेबाज़ी कर रहे मिचेल स्टार्क ने खेला था और उस वक़्त दूसरे छोर पर चोटिल नाथन ल्योन मौजूद थे. ल्योन ने बड़ी ही मुश्किल से इस रन को पूरा किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्हें भागने में काफी दिक्कत हो रही थी. 

आखिरी दिन इंग्लैंड को चाहिए 257 रन, ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट की दरकार

एशेज़ के दूसरे टेस्ट के चार दिन पूरे हो चुके हैं. पांचवें दिन बेहद ही रोमांचक खेल देखने को मिल सकता है. 371 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने चौथा दिन खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 114 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं. बेन डकेट (50*) और कप्तान बेन स्टोक्स (29*) रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं. इंग्लैंड को पांचवें दिन जीत के लिए 257 रनों की दरकार है. वहीं ऑस्ट्रेलिया को मैच जीतने के लिए 6 विकेट चाहिए हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि मैच किधर जाता है. 

 

ये भी पढ़ें…

Kohli Anushka Photo: अनुष्का के साथ लंच डेट पर गए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर शेयर की दिलचस्प तस्वीरें



Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button